X close
X close
Indibet

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग बोले,हर मैच बाहर खेलने जैसा है

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 18, 2020 • 22:27 PM View: 483

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें सीजन में घरेलू मैदान जैसी कुछ चीज नहीं है और यहां हर मैच बाहर मैच खेलने जैसा है और इस स्थिति में पिचों को अच्छे से पढ़ना, सही टीम चुनना, परिस्थितियों से सामंजस्य बैठाना जरूरी है। आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच शनिवार को चेन्नई का सामना मौजूदा विजेता मुंबई से होगा।

फ्रेंचाइजी की वेबसाइट पर फ्लेमिंग के हवाले से लिखा गया है, "रणनीतिक तौर पर यह टूर्नामेंट काफी अलग होने वाला है। इस बार घरेलू मैदान का फायदा- इस तरह की कोई चीज नहीं होगी। हमें हर मैदान पर स्थिति के साथ सामंजस्य बैठाना सीखना होगा। हम तीन अलग-अलग मैदानों- अबु धाबी, दुबई और शरजाह में खेलेंगे। हर मैदान को परखना जरूरी है और हमें इसमें बेहतर होना होगा और टीम चुनने में भी। इसके अलावा हमें मैच के लिए सही गेम प्लान की जरूरत होगी। यह ऐसा है कि हर मैच हमें बाहर खेलना है।"

Trending


उन्होंने कहा, "अबु धाबी आना एक चुनौती रहा है। पिच को परखने और सही संयोजन चुनने के लिए हमें काफी अच्छा होना होगा। सभी आईपीएल टीमों के लिए सबसे बड़ी चुनौती सही संयोजन चुनना होगा।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools