X close
X close
Indibet

AUS vs IND: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

IANS News
By IANS News
December 21, 2020 • 23:07 PM View: 670

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की 26 दिसंबर से यहां भारत के खिलाफ शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट (बॉक्सिंग डे) से बाहर हो गए हैं, लेकिन उनके साथी बल्लेबाज जो बर्न्‍स इस टेस्ट में खेलेंगे। वाइल्ड वर्ल्ड ऑफ स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, पुकोवस्की को पहल अभ्यास मैच में सिर में गेंद लगी थी और फिर वह कनकशन के कारण मैच से बाहर हो गए थे।

चोट के कारण वह पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे और अब दूसरे टेस्ट तक भी वह पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। कनकशन के कारण अब पुकोवस्की को अपना पदार्पण करने में समय लगेगा। पुकोवस्की अब तक नौ बार कनकशन का शिकार हो चुके हैं।

Trending


ओपनर बर्न्‍स को बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने को हरी झंडी मिल गई है। बर्न्‍स को एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की एक तेज गेंद उनके कोहनी पर लगी थी, जिसके कारण वह काफी तकलीफ में दिखे थे।

चोट के बावजूद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी जारी रखी थी और नाबाद 51 रनों की पारी खेली थी। बर्न्‍स की चोट ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही है और दूसरे टेस्ट में खेलेंगे।

बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए डेविड वार्नर का भी खेलना तय लग रहा है। वार्नर अगर फिट होकर लौटते हैं तो वह बर्न्‍स के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वार्नर शनिवार को ही सिडनी से मेलबर्न पहुंचे हैं।


 
Article