X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, दो बड़े दिग्गज की वापसी !

by Vishal Bhagat Sep 03, 2019 • 11:11 AM

3 सितंबर। एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। स्टीव स्मिथ चोट के बाद वापस आ गए हैं और साथ ही मिचेल स्टार्क को भी टीम में शामिल कर लिया गया है। आपको बता दें कि इस समय यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में यह टेस्ट मैच काफी अहम होने वाला है। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम से उस्मान ख्वाजा को बाहर किया गया है। इस पूरे सीरीज में उस्मान ख्वाजा कोई खास कमाल नहीं कर पाए जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है। सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 4 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा। 

चौथा टेस्ट मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम रहने वाला है। तीसरे टेस्ट में स्मिथ की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी में कमजोर नजर आई थी और रोमांचक मुकाबले में हार गई थी।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बेन स्टोक्स जैसे दिग्गज को रोकने के लिए मिचेल स्टार्क को वापस बुला लिया है। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड को रोक पाती है या नहीं.

ऑस्ट्रेलियाई टीम
डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मारनस लाबुशाने, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, पीटर सिडल, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड