X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में लग सकता है ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, टीम का अहम खिलाड़ी चोटिल

IANS News
By IANS News
July 17, 2021 • 17:13 PM View: 1016

ऑस्ट्रेलिया 21 जुलाई से बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए अपने कप्तान आरोन फिंच की उपलब्धता को लेकर असमंजस में है। शनिवार को अंतिम टी20 में क्षेत्ररक्षण करते समय फिंच के दाहिने घुटने में चोट लग गई।

चोट के कारण 34 वर्षीय फिंच को कुछ समय के लिए मैदान छोड़ना पड़ा। फिंच 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए असहज महसूस कर रहे थे, खासकर जब ओवरथ्रो पर विकेटों के बीच दौड़ते हुए।

Trending


ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम टी20 16 रन से गंवा दिया और सीरीज 1-4 से हार गई। टी20 में ऑस्ट्रेलिया के उप-कप्तान मैथ्यू वेड ने कहा, एकदिवसीय मैचों में मुझे नहीं पता कि वहां क्या होगा। मैं शायद खेलने की उम्मीद नहीं कर रहा हूं, खासकर अगर फिंच खेलते हैं लेकिन अगर वह नहीं खेले तो मेरे लिए खेलने का मौका हो सकता है। क्रिकेट.कॉम.ए.यू.

वेड, जिन्होंने आखिरी बार सितंबर 2017 में एकदिवसीय मैच खेला था, ने पिछले साल भारत के खिलाफ सिडनी टी20 में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की थी। उस मैच में फिंच अनुपस्थित थे।

पैट कमिंस नामित वनडे उप-कप्तान हैं। लेकिन उनके और कई नियमित खिलाड़ियों उपलब्ध नहीं होने के कारण, यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर फिंच नहीं खेल रहे हैं तो कौन टीम की कप्तानी करेगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo