X close
X close
Indibet

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 04, 2021 • 10:09 AM View: 383

भारत के खिलाफ गुरुवार (7 जनवरी) से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए बुरी खबर आई है। तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन (James Pattinson) चोटिल होकर इस मैच से बाहर हो गए हैं। टीम के अधिकारी ने कहा घर पर गिरने के दौरान उसकी पसलियों में चोट लगी है।

30 साल के पैटिनसन पैट कमिंस, मिचेल स्टाक् और जोश हेजलुवड के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल थे। ब्रिसबेन में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट से पहले उनकी चोट का आकलन किया जाएगा।

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट के जरिए पैटिनसन के बाहर होने की जानकारी दी। साथ भी यह भी कहा कि उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।

बैकअप के तौर पर सीन एबॉट और माइकल नेसर भी टीम का हिस्सा हैं। बता दें कि चार मैच की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। एडिलेड में हुए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया और मेलबर्न में हुए दूसरे टेस्ट में भारत ने जीत हासिल की थी।

ऑस्ट्रेलिया टीम 

टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस,सीन एबॉट, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस. ट्रेविस हेड, मोइसिस हेनरिक्स, मार्नस लाबुशेन, नाथन लॉयन, माइकल नेसर, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वैपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर
 


 
Article