X close
X close
Indibet

VIDEO : 'ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान से बैटिंग सीखनी चाहिए', दानिश कनेरिया ने लगाई कंगारुओं की क्लास

श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तानी टीम की ऐतिहासिक जीत को देखकर दानिश कनेरिया काफी खुश हैं।

By Shubham Yadav July 21, 2022 • 15:38 PM

पाकिस्तान ने गाले टेस्ट में श्रीलंका को चार विकेट से हराकर जो ऐतिहासिक जीत हासिल की है उसका शोर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने ना सिर्फ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल की है बल्कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) में भी अपनी स्थिति मज़बूत कर ली है। पाकिस्तान की इस जीत के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट पंडित काफी खुश हैं और वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी भी ज़ाहिर कर रहे हैं।

इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताई लेकिन इसी दौरान वो ऑस्ट्रेलियाई टीम पर भी तंज कस गए। पाकिस्तान की जीत के बाद कनेरिया ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान से सीखना चाहिए कि दूसरी पारी में किस तरह से बैटिंग करनी चाहिए।

Trending


अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कनेरिया ने कहा, पाकिस्तान ने लंका में जो अपना डंका बजाया है, वो काबिलेतारीफ है। पाकिस्तान ने तो सबकुछ तहस नहस कर दिया श्रीलंका का। मुझे तो लगता है कि ऑस्ट्रेलिया को भी पाकिस्तान से सीखना चाहिए कि दूसरी पारी में कैसे बैटिंग की जाती है। दूसरी पारी में जब आप चेज़ करते हैं तो आपको ऐसी बैटिंग की जरूरत होती है और वहां पर ऑस्ट्रेलियाई टीम फीकी नजर आई थी जब श्रीलंका ने दूसरा टेस्ट मैच जीता था।'

कनेरिया का ये तंज ऑस्ट्रेलियाई टीम पर है क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहला मैच तो जीत लिया था लेकिन इसी मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने श्रीलंका के खिलाफ घुटने टेक दिए और लंकाई टीम ने एक पारी से ये मैच जीतकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now