Advertisement
Advertisement

VIDEO: स्टुअर्ट ब्रॉड के मुंह पर लगी झन्नाटेदार गेंद, कुछ देर के लिए रोकना पड़ा खेल

Australia vs England: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 18, 2021 • 16:27 PM
Cricket Image for Australia Vs England Stuart Broad Getting Checked By The Doctor Watch Video
Cricket Image for Australia Vs England Stuart Broad Getting Checked By The Doctor Watch Video (Australia vs England Stuart Broad)
Advertisement

Australia vs England: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए। जो रूट और डेविड मलान को छोड़ दें तो कोई भी इंग्लिश बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना ना कर सका और पूरी अंग्रेज टीम 236 रनों पर सिमट गई।

वहीं मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ एक दर्दनाक वाक्या हुआ। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जाय रिचर्डसन की तेज गति की गेंद सीधा जाकर स्टुअर्ट ब्रॉड के मुंह पर लगी। शुक्र ये रहा कि स्टुअर्ट ब्रॉड ने हेलमेट पहना हुआ था वरना उनकी चोट गंभीर हो जाती। हालांकि, हेल्मेट पहनने के बावजूद स्टुअर्ट ब्रॉड थोड़ा असहज नजर आए थे।

Trending


स्टुअर्ट ब्रॉड को जैसे ही गेंद लगी वैसे ही प्राथमिक उपचार के लिए मेडिकल स्टाफ से जुड़े लोग मैदान पर पहुंचे। कुछ देर के लिए खेल रुका और जब स्टुअर्ट ब्रॉड पहले से बेहतर महसूस करने लगे तभी जाकर खेल को दोबारा शुरू किया गया। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट के नुकसान पर 473 रन बनाने के बाद पारी घोषित की थी। जिसके जवाब में मेहमान इंग्लैंड की टीम महज 236 रन ही बना सकी। इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए वहीं कप्तान जो रूट ने 62 रनों की पारी खेली। वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क ने 4 विकेट झटके।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement