X close
X close
Indibet

'डूबते कंगारूओं को डेविड वॉर्नर का सहारा', 100% फिट न होने पर भी सिडनी टेस्ट खेलेगा विस्फोटक बल्लेबाज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 02, 2021 • 11:23 AM View: 470

Australia vs India: भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट में डेविड वार्नर की खेलने की संभावना बढ़ गई है। पूरी तरह से फिट नहीं होने पर भी उम्मीद की जा रही है कि वॉर्नर तीसरा टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएंगे। जो बर्न्स के टीम से बाहर हो जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में सलामी बल्लेबाज वॉर्नर की प्लेइंग 11 में वापसी लगभग तय है।

वॉर्नर के अलावा विल पुकोवस्की को भी टीम में शामिल किया जा सकता है। मीडिया से बातचीत के दौरान वॉर्नर ने कहा, 'मैंने पिछले कुछ दिनों से दौड़ नहीं रहा हूं। आज और कल के बाद मुझे एक बेहतर संकेत मिलेगा कि मैं इस वक्त अपनी फिटनेस को लेकर कहां हूं। क्या मैं 100 फीसदी फिट हूं? संदेह है इसपर लेकिन मैं वह सब कुछ कर रहा हूं जिससे मैं दोबारा मैदान पर उतर सकूं। भले ही इसका मतलब यह हो कि मैं 100 फीसदी फिट न हूं।'

Trending


बता दें कि विल पुकोवस्की को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान सिर पर चोट लगी थी जिसके चलते वह टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच नहीं खेल पाए थे। वहीं डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान मुश्किल में नजर आए थे और उसके बाद वह टी-20 सीरीज और टेस्ट मैचों से बाहर हो गए थे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी के मैदान पर खेला जाएगा। फिलहाल बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के बाद टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया 1-1 की बराबरी पर हैं। ऐसे में इस सीरीज के लिहाज से तीसरा टेस्ट मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।


 
Article