X close
X close

Aus vs Ind: कोहली का न होना भारतीय बल्लेबाजी में गहरे शून्य की तरह : चैपल

By IANS News
Nov 22, 2020 • 12:22 PM

Australia vs India:आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ईयान चैपल का कहना है कि भारत के कप्तान विराट कोहली का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी तीन मैचों में न रहना भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में बड़ा शून्य छोड़ देगा। कोहली एडिलेड से 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शिरकत करने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटेंगे। 

वह हालांकि वनडे और टी-20 सीरीज का हिस्सा होंगे। वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है। ईएसपीएन क्रिकइंफो ने चैपल के हवाले से लिखा है, "कप्तान कोहली पहले टेस्ट के बाद जब अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए लौट जाएंगे तो भारत को चयन को लेकर परेशानी झेलनी होगी। यह भारतीय बल्लेबाजी क्रम में एक बड़ा शून्य पैदा करेगी और साथ ही उनकी जगह आने वाले खिलाड़ी को मौका देगी कि वह अपनी प्रतिभा दिखा सके और नाम कमा सके।"

Also Read: IND vs AUS: विराट कोहली सबसे तेज 12000 वनडे रन पूरे करने के करीब,तोड़ेंगे सचिन तेंदुलकर का WORLD RECORD

उन्होंने कहा, "हमें जो एक रोचक मुकाबले की तरफ बढ़ा रहा है वो है अहम चयन प्रक्रिया। परिणाम से पता चलेगा कि कौन बहादुर चयनकर्ता हैं।" भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। भारत और ऑसट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिसंबर को एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट मैच के साथ होना है।