X close
X close
Indibet

'मैंने ऐसे हालात कभी भी नहीं देखे, जहां 120 भी 190 की तरह लग रहे हैं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 09, 2021 • 16:43 PM View: 3349

बांग्लादेश के खिलाफ चल रही पांच टी-20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम संघर्ष करती हुई नजर आई है। अब तक खेले गए चार मुकाबलों में कंगारू टीम के बल्लेबाज़ स्पिनर्स के खिलाफ नाचते हुए नजर आए हैं और यही कारण है कि कंगारू ऑलराउंडर खिलाड़ीडेनियल क्रिस्चियन ने कहा है कि ऐसी परिस्थितियां उन्होंने पहले कभी नहीं देखी हैं।

टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम एकमात्र चौथा टी-20 जीतने में सफल रही थी जिसमें क्रिस्चियन ने सिर्फ 15 गेंदों में 39 रन ठोक दिए थे और शाकिब अल हसन के एक ही ओवर में पांच छक्के भी जड़े थे। हालांकि, क्रिस्चियन के अलावा बाकी बल्लेबाज़ फ्लॉप रहे थे और इस मैच में भी कंगारूओं के हारने की नौबत आ पड़ी थी।

Trending


चौथा टी-20 मैच जीतने के बाद क्रिस्चियन ने कहा, "यहां की परिस्थिति की तुलना किसी भी चीज से नहीं की जा सकती। इससे पहले ऐसा मैंने अपने करियर में पहले कभी नहीं देखा है। इन हालातों में 120 भी 190 की तरह लगता है। बल्लेबाज़ों के लिए ये एक बेहद ही कठिन जगह है। दुनिया में किसी भी जगह पर मुझे इतनी मुश्किल नहीं हुई जितनी यहां पर हुई है।'

आपको बता दें कि क्रिस्चियन को चौथे टी-20 में नंबर तीन पर प्रमोट किया गया था और उन्होंने धमाकेदार अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की थी जिसके बाद अब ये देखना दिलचस्प होगा क्या उन्हें आगामी टी-20 वर्ल्ड में जगह मिलती है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo