X close
X close
Indibet

बतौर ओपनर उतर सकते हैं मैथ्यू वेड, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने दिए संकेत

IANS News
By IANS News
December 15, 2020 • 13:24 PM View: 277

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को कहा कि मार्नस लाबुशैन भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच में पारी की शुरूआत नहीं करने जा रहे हैं। लैंगर ने संकेत दिए हैं कि मैथ्यू वेड बतौर ओपनर पारी की शुरूआत कर सकते हैं। लैंगर ने कहा, "मार्नस ओपनिंग नहीं करने जा रहे हैं। उन्होंने नंबर तीन पर शानदार बल्लेबाजी की है। स्टीव स्मिथ चौथे नंबर पर अद्भुत हैं और हम यथासंभव व्यवस्थित रहने की कोशिश करेंगे। इन नंबरों पर उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। मार्नस ओपनिंग नहीं करेंगे।"

उन्होनें कहा, "हमारे पास जो बर्न्‍स और हैरिस हैं, जो सलामी बल्लेबाज हैं। ओपनिंग के लिए हमें कड़े निर्णय लेने हैं। लेकिन जैसा कि मैंने पहले भी कहा है, कड़े निर्णय अच्छे निर्णय हैं। मैं जो बर्न्‍स से लगातार बात कर रहा हूं। निजी तौर पर और सार्वजनिक तौर पर भी मैंने उसे संदेश दिया है। वो एक अच्छा खिलाड़ी है। आप एक रात में ही अपना टैलेंट नहीं भूलते हैं।"

Trending


मैथ्यू वेड के खेलने की संभावना पर, लैंगर ने कहा कि मानसिक और शारीरिक मजबूती उन्हें ओपनिग का दावेदार बनाती है।

कोच ने कहा, "वह (वेड) ओपनिंग कर सकते हैं। वह कहीं भी खेल सकते हैं। वेड मानसिक और शारीरिक रूप से काफी मजबूत है। उनके पास शानदार फुटवर्क है। वह डेविड वार्नर की तर्ज पर ही अटैक करने की क्षमता रखता है। वो निश्चित तौर पर ऐसा कर सकता है।"
 


 
Article