X close
X close
Indibet

दुनिया के सबसे सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं टिम पेन : नाथन लियोन

IANS News
By IANS News
November 25, 2021 • 16:40 PM View: 341

स्पिन किंग नाथन लियोन ने बृहस्पतिवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ खेलने जा रहे पहले एशेज टेस्ट के लिए टिम पेन स्टंप के पीछे रहें क्योंकि वह 'दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कीपर' हैं। उन्होंने कहा कि पेन ने एक विवाद को लेकर टेस्ट क प्तान के पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन वह मैच में खेलना चाहते हैं। उन्हें आठ दिसंबर को ब्रिस्बेन में होने वाले शुरुआती मुकाबले में मौका देना अहम होगा क्योंकि वो दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर हैं। चयनकर्ताओं को उन्हें टीम में लेना महत्वपूर्ण होगा।

सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने बुधवार को कहा कि पेन को ऑस्ट्रेलियाई टीम का समर्थन प्राप्त है और लियोन 'जो 400 टेस्ट का दावा करने से एक विकेट दूर हैं' उन्होंने इसे दोहराया।

Trending


उन्होंने कहा, 'चयनकर्ताओं ने हमेशा कहा कि वे सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध एकादश को चुनने जा रहे हैं और मेरी नजर में टिम पेन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कीपर हैं।' मुझे पता है कि मैं उसे चाहता हूँ।

हर गेंदबाज का (उससे) रिश्ता असाधारण है और टिम पेन एक बहुत ही प्यारा लड़का है और चेंजरूम के भीतर एक बहुत ही सम्मानित व्यक्ति है। लियोन ने कहा कि वह 100 प्रतिशत गारंटी दे सकते हैं कि उन्हें (पेन) ऑस्ट्रेलियाई चेंजरूम का पूरा समर्थन प्राप्त है।

बता दें कि 2017 में एक महिला सहकर्मी के साथ अश्लील मैसेज को लेकर कुछ दिनों पहले पाइन ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo