Advertisement
Advertisement

VIDEO: 37 टेस्ट 83 वनडे और 70 T20 खेलने वाले बाबर आजम ने किया बड़ा फैसला

Bangladesh vs Pakistan 2nd Test: बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल खत्म हो चुका है। बारिश से प्रभावित इस टेस्ट मैच में मैदान पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 07, 2021 • 16:49 PM
Cricket Image for VIDEO: 37 टेस्ट 83 वनडे और 70 T20 खेलने वाले बाबर आजम ने किया बड़ा फैसला
Cricket Image for VIDEO: 37 टेस्ट 83 वनडे और 70 T20 खेलने वाले बाबर आजम ने किया बड़ा फैसला (Babar Azam (Image Source: Twitter))
Advertisement

Bangladesh vs Pakistan 2nd Test: बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल खत्म हो चुका है। बारिश से प्रभावित इस टेस्ट मैच में मैदान पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इस बेजान मैच में जान फूंकने के लिए बड़ा फैसला किया। इस मैच में बाबर आजम पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी करते हुए नजर आए। 

बाबर को गेंदबाजी करता देखकर फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। बाबर आजम ने इंटनेशनल क्रिकेट में फेंके अपने पहले ओवर में महज 1 रन खर्चे वहीं वो विकेट लेने के भी बेहद करीब आए थे। हालांकि, उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। बाबर ने अपने इंटरनेशनल करियर के पहले ओवर में दिखा दिया की उनमें गेंदबाजी करने की भी क्षमता है।

Trending


बता दें कि बाबर आजम ने 37 टेस्ट मैच 83 वनडे और 70 टी-20 मुकाबलों में शिरकत की है। इस दौरान बल्ले से आग उगलने वाले बाबर आजम ने आजतक इंटरनेशनल क्रिकेट में एक भी ओवर नहीं फेंका था। वहीं अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 300 रन बनाए।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

पाकिस्तान के लिए सर्वाधिक रन 76 कप्तान बाबर आजम ने ही बनाए थे। वहीं बांग्लादेश की टीम ने चौथे दिन का खेल खत्म होने पर 7 विकेट के नुकसान पर 76 रन बनाए हैं। इस टेस्ट मैच के 4 दिन गुजर चुके हैं ऐसे में इस मुकाबले में कोई नतीजा निकले इस बात की ना के बराबर संभावना है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement