X close
X close
Indibet

VIDEO : 27 साल के बाबर आज़म ने लूटा मेला, स्लाइड मार कर पकड़ा कैच

पाकिस्तान सुपर लीग का 14वां मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और कराची किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में इस्लामाबाद की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था जिसके बाद उनकी टीम ने 177 बना लिये

By Nishant Rawat February 06, 2022 • 22:34 PM View: 1560

पाकिस्तान सुपर लीग का 14वां मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और कराची किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में इस्लामाबाद की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था जिसके बाद उनकी टीम ने 177 बना लिये हैं। इसी बीच कराची के कप्तान बाबर आज़म ने एक गज़ब का कैच लपका है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल इस्लामाबाद की पारी के 16वें ओवर की पहली बॉल पर क्रिस जोर्डन ने स्लो बॉल फेंकी, जिस पर शादाब ने एक्सट्रा कवर की तरफ शॉट खेलते हुए बॉल को मिस टाइम कर दिया। कराची के कप्तान बाबर आज़म उसी तरफ फील्डिंग कर रहे थे, इस खिलाड़ी ने कैच को लपकने के लिए दौड़ लगाई और डाइव करते हुए इस शानदार कैच को दोनों हाथों में लपक लिया। जिसके दौरान वो स्लाइड भी करते नज़र आए।

Trending


बाबर के इस गज़ब के कैच का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस कैच को काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि कप्तान के इस कैच को देखकर उनके साथी खिलाड़ी भी उनकी पीठ थपथपाते नज़र आए थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच में अब तक इस्लामाबाद की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए हैं। इस्लामाबाद के लिए सबसे ज्यादा रन पॉल स्टर्लिंग 39 रन बनाए। उनके अलाबा एलेक्स हेल्स(30), कोलिन मनरो(33) और शाबाद खान ने 34 रनों की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक कराची किंग्स की टीम ने अब तक तीन विकेट के नुकसान पर 41 रन बना लिए है। कराची को अभी भी जीत के लिए 79 बॉल पर 137 रनों की जरुरत हैं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now