X close
X close
Indibet

पाकिस्तान में खेलना चाहता है वर्ल्ड क्रिकेट का यह दिग्गज खिलाड़ी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 27, 2017 • 15:56 PM View: 3632

27 फरवरी,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान सुपर लीग के जारी दूसरे सीजन में पेशावर जाल्मी के लिए खेल बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने एक बार चीजें बेहतरन होने के बाद पाकिस्तान में खेलने की इच्छा जताई है। 

हालांकि अगर उनकी टीम पेशावर जाल्मी पीएसएल 2 के फाइनल में पहुंचती है तो वह लाहौर में होने वाले इस खिताबी मुकाबले को खेलने के लिए मौजूद नहीं होंगे। क्योंकि इस लीग में खेल रहे बांग्लादेशी खिलाड़ियों को श्रीलंका सीरीज के चलते 28 फरवरी को वापस लौटना होगा।

Trending


आईपीएल के इन रिकॉर्ड्स का टूटना है बहुत मुश्किल

शाकिब ने कहा “ मैं पाकिस्तान में आखिरी बार 2008 में खेला था। वो मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव था। वहां की भीड़, मैदान, माहौल सब बहुत शानदार था। एक बार चीजें बेहतर हो जाएं तो मैं पाकिस्तान में जरूर खेलना चाहूंगा।“

आपको बता दें कि साल 2008 में पाकिस्तान दौरे पर पांच मैचों की वन डे सीरीज में बांग्लादेश की टीम को 5-0 से हार का मुंह देखना पड़ा था। हालांकि शाकिब ने बैट और गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें: टेस्ट में एमएस धोनी के इस खास रिकॉर्ड को कभी नहीं तोड़ पाएंगे विराट कोहली

गौरतलब है कि पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मुकाबला 5 मार्च को पाकिस्तान के लाहौर में खेला जाएगा। फिलहाल ये लीग यूएई में चल रही है। 13 फरवरी को लाहौर में हुए आतंकी हमले के बाद कई विदेशी क्रिकेटरों ने पाकिस्तान में खेलने से इनकार कर दिया। इन खिलाड़ियों में क्रिस गेल, कुमार संगाकारा और महेला जयवर्धने का नाम प्रमुख है।

 


TAGS
 
LivePools