X close
X close

मुस्तफिजुर रहमान को IPL 2020 में ना खेलने से हुआ 1 करोड़ का नुकसान,बोर्ड ने दिए मुआवजा ना देने के संकेत 

By Saurabh Sharma
Oct 01, 2020 • 17:02 PM

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड(Bangladesh Cricket Board) ने आईपीएल 2020 में भाग लेने की इजाजत नहीं दी थी। आईपीएल की दो टीमें मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस बांग्लादेशी तेज गेंदबाज को अपनी-अपनी टीम में शामिल करने की दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन बीसीबी ने इन्हें आईपीएल में खेलने के लिए नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (NOC) देने मना कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि बांग्लादेश को श्रीलंका दौरे पर जाना था। 

लेकिन अब क्वारंटीन के लिए सही सुविधा और मैदान की समस्या के कारण ये श्रीलंका दौरा को अब फिलहाल आगे स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में आईपीएल में शामिल ना हो पाने के वजह से मुस्ताफिजुर को एक करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है जो उन्हें आईपीएल टीमों के तरफ से ऑफर हुआ था। 

Also Read: IPL 2020: कप्तान स्टीव स्मिथ ने इस पर फोड़ा राजस्थान रॉयल्स की पहली हार का ठीकरा

बोर्ड के चेयरमैन अकरम खान ने कहा है कि," चोट के कारण हमनें उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने से मना कर दिया और और हमनें उन्हें मुआवजा देने की भी कोशिश की थी। लेकिन उन्हें पीसीएल में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा और तब मुआवजे की बात शुरूआती दौर थी। हमनें उन्हें नेशनल टीम के दौरे के लिए एनओसी नहीं दिया इसलिए अब बहुत कम संभावना है हम उन्हें पैसे की भरपाई करेंगे। "