X close
X close
Indibet

NZ vs BAN: 'बार-बार एक ही गलती नहीं दोहरा सकते', न्यूजीलैंड से मिली हार पर छलका बांग्लादेश के कप्तान का दर्द

IANS News
By IANS News
March 28, 2021 • 21:38 PM View: 1178

बांग्लादेश के कप्तान महमुद्दुल्लाह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में मिली हार के बाद कहा कि हम बार-बार एक ही गलती नहीं कर सकते हैं। न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पहले टी20 में 66 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 211 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 144 रन की बना सकी।

Trending


महमुद्दुल्लाह ने कहा, "गेंदबाजों ने थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया। नासुम अहमद ने अपने डेब्यू मैच में अच्छा किया। एक बार फिर हमारे बल्लेबाजी विभाग ने हमें निराश किया और विकेट गंवाए। हमें अगले मुकाबले में वापसी करनी होगी।"

उन्होंने कहा, "190 रन के स्कोर का पीछा करने का यहां अच्छा अवसर था। लेकिन बल्लेबाजी विभाग को प्रदर्शन करने की जरूरत है। ईश सोढ़ी अनुभवी गेंदबाज हैं और उन्होंने वातावरण का इस्तेमाल अच्छे से किया। हम बार-बार एक ही गलती दोहरा नहीं सकते हैं।"

न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने जीत के बाद कहा, "इस टीम के पास इतना अनुभव नहीं है लेकिन जिस तरह का प्रदर्शन खिलाड़ियों ने किया उससे काफी खुश हूं। यह देखना सुखद है कि खिलाड़ी बेहतर कर रहे हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools