X close
X close
Indibet

अतुल वासन को दिल्ली के मुख्य चयनकर्ता पद से हटाया गया, इसे बनाया गया नया चयनकर्ता !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 18, 2019 • 20:18 PM View: 532

नई दिल्ली, 18 दिसम्बर | दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने बुधवार को बैठक की और सीनियर तथा जूनियर चयन समिति का चयन किया। नई सीनियर चयन समिति में बंटू सिंह ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी अतुल वासन का समिति प्रमुख का स्थान लिया है। सीएसी में रोबिन सिंह जूनियर, परविंदर अवाना और सुमित नरवाल शामिल हैं। सुमित हालांकि बैठक में नहीं आए।

वासन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उन्हें पद से हटा दिया गया, वह इस बात से खुश हैं। वह अपने पद पर काम करना नहीं चाहते थे जिसकी वजह क्रिकेट संघ के प्रशासन में हुए बदलाव और मौजूदा अधिकारियों द्वारा मुद्दों को संभालने का तरीका है।

Trending


उन्होंने कहा, "कुछ ऐसे मुद्दे जिनका समर्थन नहीं किया जा सकता। चीजें मनमाने तरीके से की जा रही हैं और मैं इससे खुश नहीं था। सिर्फ इसलिए कि निजाम बदल गया है, वे चीजें अपनी मर्जी से कर रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि क्या किया जा रहा है और सीएसी किस स्थिति में है। इसके पीछे का नियम क्या है। जैसे कि सिर्फ इन्हीं लोगों ने क्रिकेट खेली है। यह लोग सिर्फ कठपुतली चाहते हैं। वो जानते थे कि अगर वो लोग मुझे पद पर बनाए रखेंगे तो उन्हें परेशानी होगी और इसलिए उन्होंने मुझे हटा दिया। मेरे लिए इससे छुटकारा पाना अच्छा है।"

डीडीसीए के बयान के मुताबिक, सीनियर चयन समिति में बंटू के अलावा चेतन नंदा, अनिल भारद्वाज हैं। जूनियर चयन समिति में आशू दानी, करण दुबे, प्रदीप चावला को रखा गया है। इस बैठख के कन्वेनर संजय भारद्वाज थे।घरेलू सीजन 2019-20 के लिए सीएसी का गठन सोमवार को किया गया


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now