Advertisement
Advertisement

विराट-रोहित की गलती से नाराज़ हुआ बीसीसीआई, जल्द लिया जा सकता है बड़ा एक्शन

इंग्लैंड दौरे पर पहुंचे रोहित शर्मा और विराट कोहली की एक गलती ने बीसीसीआई को नाराज कर दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 21, 2022 • 20:48 PM
Cricket Image for विराट-रोहित की गलती से नाराज़ हुआ बीसीसीआई, जल्द लिया जा सकता है बड़ा एक्शन
Cricket Image for विराट-रोहित की गलती से नाराज़ हुआ बीसीसीआई, जल्द लिया जा सकता है बड़ा एक्शन (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय टीम इंग्लैंड की चुनौती का सामना करने के लिए यूके पहुंच चुकी है और पांचवें रिशेड्यूल्ड टेस्ट के लिए जमकर पसीना भी बहा रही है। इंग्लैंड के इस दौरे पर एक बार फिर से रोहित शर्मा और विराट कोहली पर निगाहें होंगी क्योंकि पिछले काफी समय से इन दोनों के बल्ले से बड़ी पारियां नहीं दिखी हैं। हालांकि, दौरे की शुरुआत से पहले ही ये दोनों खिलाड़ी चर्चा का विषय़ बन चुके हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें बिना मास्क के फैंस के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा जा सकता है। इन दोनों सीनियर खिलाड़ियों की इस हरकत से BCCI काफी नाराज है और खबरों की मानें तो इन दोनों के खिलाफ जल्द ही एक्शन लिया जा सकता है। 

Trending


रोहित और विराट की वायरल तस्वीरों में वो लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों की इस हरकत ने बीसीसीआई को नाराज किया है जिसके चलते बोर्ड एक्शन की तैयारी में है और जल्दी ही इन दोनों को चेतावनी मिल सकती है।

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने इनसाइडस्पोटर्स के हवाले से कहा, 'इंग्लैंड में कोरोना का खतरा कम हो चुका है लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को ज्यादा सावधान रहना चाहिए। हम खिलाड़ियों को इंग्लैंड में सावधान रहने के लिए कहेंगे।' आपको बता दें कि पिछले साल भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर थी लेकिन आखिरी टेस्ट से पहले खिलाड़ियों के कोविड पॉज़ीटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया था और कोरोना की वजह से पांचवां टेस्ट रद्द करना पड़ा था और अब ये वही पांचवां टेस्ट है जो भारतीय टीम सीरीज को पूरा करने के लिए खेलेगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement