Advertisement
Advertisement

आखिरकार हो ही गया इंसाफ, BCCI ने लगाया आरोपी पत्रकार बोरिया मजूमदार पर दो साल का बैन

BCCI banned journalist boria mazumdar for 2 years in wriddhiman saha case : बीसीसीआई ने रिद्धिमान साहा मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए बोरिया मजूमदार को दो साल के लिए बैन कर दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 04, 2022 • 16:00 PM
Cricket Image for आखिरकार हो ही गया इंसाफ, BCCI ने लगाया आरोपी पत्रकार बोरिया मजूमदार पर दो साल का ब
Cricket Image for आखिरकार हो ही गया इंसाफ, BCCI ने लगाया आरोपी पत्रकार बोरिया मजूमदार पर दो साल का ब (Image Source: Google)
Advertisement

जब फैंस को लगने लगा था कि भारतीय क्रिकेटर रिद्धिमान साहा और पत्रकार बोरिया मज़ूमदार का मामला ठंडा पड़ गया है तभी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ऐसा एक्शन लिया है जिसने एक बार फिर से फैंस की आंखें खोल दी हैं। जी हां, बीसीसीआई ने इस मामले में पत्रकार बोरिया मजूमदार पर एक्शन लेते हुए उन्हें दो साल के लिए बैन कर दिया है।

इस मामले में जांच समिति ने उन्हें रिद्धिमान साहा को डराने का दोषी पाया था। ये मामला तब सामने आया था जब साहा ने स्क्रीनशॉट शेयर करके अपनी कहानी बयां की थी। मजूमदार ने कथित तौर पर एक साक्षात्कार के लिए मना किए जाने पर साहा के लिए कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया था या कह सकते हैं कि उन्हें धमकाया था।

Trending


बीसीसीआई ने मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय समिति बनाई थी जिसके बाद बोरिया को दोषी पाया गया और उन पर ये कड़ी कार्रवाई की गई है। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा, “हम भारतीय क्रिकेट बोर्ड की सभी राज्य इकाइयों को उन्हें स्टेडियम के अंदर नहीं जाने देने के लिए सूचित करेंगे। उन्हें घरेलू मैचों के लिए मीडिया मान्यता नहीं दी जाएगी और हम उन्हें ब्लैकलिस्ट करने के लिए आईसीसी को भी लिखेंगे।”

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी बोरिया को बैन करने के बाद बीसीसीआई की तारीफ की जा रही है। वहीं, इस पूरी घटना के बाद, भारतीय विकेटकीपर साहा को क्रिकेट बिरादरी से व्यापक समर्थन मिला था। एक रिपोर्ट के मुताबिक रवि शास्त्री ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से हस्तक्षेप करने को कहा था। इस पूरे मामले में भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने भी साहा के साथ अपनी एकजुटता जाहिर की थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement