Advertisement
Advertisement
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं बुमराह? सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दे दिया

जसप्रीत बुमराह को बीते समय में इंजरी ने काफी परेशान किया है। बुमराह एशिया कप में भी टीम का हिस्सा नहीं थे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 01, 2022 • 07:51 AM
Cricket Image for टी-20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं बुमराह? सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दे दिया
Cricket Image for टी-20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं बुमराह? सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दे दिया (Sourav Ganguly and Jasprit Bumrah)
Advertisement

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह बैक इंजरी के कारण परेशान हैं। वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं और अब ऐसी खबरे सामने आ रही है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप भी मिस कर सकते हैं। इन्हीं सब खबरों के बीच अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी स्टार खिलाड़ी की इंजरी पर अपनी तरफ से अपडेट दी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि अभी जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं।

सौरव गांगुली ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए टी-20 वर्ल्ड के लिए बुमराह की उपलब्धता पर अपनी प्रतिक्रिया दी। वह बोले, 'जसप्रीत बुमराह अभी टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए है। वर्ल्ड कप की शुरुआत होने में वक्त है। हमें इंतजार करना चाहिए और कुछ भी जल्दबाज़ी में नहीं कहना चाहिए। हमारी फिंगर क्रॉस हैं।' बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर बुमराह के वर्ल्ड कप से बाहर होने की घोषणा नहीं की है।

Trending


बता दें कि भारतीय टीम को स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के रूप में वर्ल्ड कप से पहले ही एक बड़ा झटका लग चुका है। रविंद्र जडेजा एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें टूर्नामेंट बीच में ही छोड़ना पड़ा था। जडेजा के बाहर होने के बाद टीम का बैलेंस बुरी तरह बिगड़ चुका था जिस वज़ह से टीम सुपर-4 स्टेज भी पार नहीं कर सकी थी। बुमराह की वापसी के बाद टीम बेहतर दिख रही थी, लेकिन अब वह भी इंजर्ड हैं।

Also Read: Live Cricket Scorecard

गौरतलब है कि पिछला टी-20 वर्ल्ड कप भारतीय टीम के लिए एक बुरे सपने की तरह रहा था। यूएई में खेले गए वर्ल्ड कप में इंडियन टीम ग्रुप स्टेज भी पार नहीं कर सकी थी। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 टूर्नामेंट में ब्लू आर्मी को पाकिस्तान से 10 विकेट से मिली बड़ी हार का भी सामना करना पड़ा था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement