X close
X close
Indibet

कोहली तय करेंगे कौन होगा भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 22, 2016 • 16:26 PM View: 6820

22 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया को बहुत जल्द हेड कोच मिलने वाला है जिसके लिए उम्मीदवारों का साक्षात्कार शुरु हो चुका है । आगामी 24 जून को भारतीय किकेट टीम को नया कोच मिलने वाला है। में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद की रेस में सबसे आगे अनिल कुंबले का नाम सुर्खियों में है। लेकिन इसके साथ – साथ एक खबर मीडिया में आ रही है कि भारतीय क्रिकेट के कोच पद के चुनाव करने में कोहली की भी सलाह ली जाएगी।

आपको बता देगें कोहली इस समय भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान है और ये भी कयास लग रहे हैं कि कैप्टन कूल धोनी के संन्यास लेते ही कोहली को तीनों फॉर्मेट का कप्तान बना दिया जाएगा। जिसके लिए भविष्य की योजना के मद्देनजर आगामी कोच को लेकर कोहली से सलाह ली जा रही है। डेनियल व्याट के बाद एक और महिला क्रिकेटर कोहली पर हुई फिदा

Trending


कोच चुनने वाले पैनल जिसमें अपने जमाने के मशहूर त्रिमुर्ती सचिन तेंदलुकर, सौरव गांगुली और लक्ष्मण हैं अब तक उन्होंने संदीप पाटिल, अनिल कुंबले, प्रवीण आमरे,  लालचंद राजपूत, टॉम मूडी  और स्टुअर्ट लॉ का इंटरव्यू हो चुका है। अब तक हुए प्रोसेस में संदीप पाटिल को कोच पद की रेस से बाहर कर दिया गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रेस में अब अनिल कुंबले, रवि शास्त्री, वेंकटेश प्रसाद औऱ संजय बांगड़ सबसे आगे चल रहे हैं। अब देखना ये होगा कि त्रिमुर्ती के अलावा कोहली और धोनी की पसंद कौन होगें।

सूत्रों के हवाले से ये भी खबर जोर पकड़ रही है कि टीम इंडिया का अगला कोच या तो शास्त्री होगें या फिर अनिल कुंबले। अब देखना ये होगा कि कोहली की पसंद कौन हो सकते हैं लेकिन सभी को पता है कि कोहली और शास्त्री की आपस में खुब बनती है। ..


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS