रॉलय चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को मिली केकआर से हार, इस खिलाड़ी को माना विलेन
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रॉलय चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को मिली केकआर से हार, इस खिलाड़ी को माना विलेन

by Vishal Bhagat Apr 09, 2018 • 17:32 PM

कोलकाता, 9 अप्रैल | रायज चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज मंदीप सिंह ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज सुनील नरेन की 19 गेंदों में खेली गई 50 रन की विस्फोटक पारी मैच का टर्निग प्वाइंट रही जिसकी वजह से उन्हें हार कर सामना करना पड़ा।

कोलकाता ने नरेन के अलावा कप्तान दिनेश कार्तिक (नाबाद 35 रन) और नीतीश राणा के आलराउंड प्रदर्शन की बदौलत यहां ईडन गार्डन्स में रविवार को खेले गए लीग के अपने मैच में बेंगलोर को चार विकेट से हरा दिया।

मंदीप ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "नरेन की पारी मैच का टर्निग प्वाइंट रही। यदि आप अच्छी शुरुआत करते हैं, जैसा कि उन्होंने पहले छह ओवरों में किया, तो आपका आधा काम समाप्त हो जाता है। नरेन की बल्लेबाजी के बाद और किसी के पास ज्यादा कुछ करने के लिए बचा नहीं था।" 

नरेन का आईपीएल में यह दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है। उन्होंने पिछले साल भी बेंगलोर के खिलाफ ही सबसे तेज अर्धशतक जमाया था। नरेन ने 17 गेंदों पर अपना अर्धशतक बनाया और वह आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले संयुक्त रूप से चौथे बल्लेबाज बन गए।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

मंदीप ने कहा, "यह अच्छा और लड़ने लायक स्कोर था। लेकिन, हमारे पास 15-20 रन और होते तो हम विपक्षी टीम को कड़ी टक्कर दे सकते थे।"

यह पूछे जाने पर कि क्या बेंगलोर के गेंदबाज मौके चूक गए, मंदीप ने कहा, "हमारे पास पांच गेंदबाजों का विकल्प था। हो सकता है कि मैनेजमेंट अगली बार पवन नेगी को एक और विकल्प के रूप में उतारे, लेकिन जैसा कि मैंने पहले ही कहा कि उन्होंने पहले छह ओवरों में ही मैच को अपने पक्ष में कर लिया था, अन्यथा गेंदबाजी में हमारा प्रदर्शन अच्छा था।"