Advertisement
Advertisement

VIDEO: बेन स्टोक्स ने नाथन लियोन की गेंद पर जड़ा 'मॉन्स्टर' छक्का,15वीं कतार के बाद जाकर गिरी गेंद

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 60 गेंदों खेलकर 25 रन बनाए। इस दौरान स्टोक्स ने दो चौके और एक छक्का जड़ा। उन्होंने...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma December 26, 2021 • 11:31 AM
Ben Stokes launches Nathan Lyon 15 rows back,Watch Video
Ben Stokes launches Nathan Lyon 15 rows back,Watch Video (Image Source: Twitter)
Advertisement

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 60 गेंदों खेलकर 25 रन बनाए। इस दौरान स्टोक्स ने दो चौके और एक छक्का जड़ा। उन्होंने इंग्लैंड के लिए पहली पारी का पहला छक्का जड़ा। 

नाथन लियोन द्वारा डाले गए 40वें ओवर की तीसरी गेंद पर स्टोक्स ने आगे बढ़कर लॉन्ग ऑन की तरफ लंबा छक्का जड़ा, जो 15वीं कतार के बाद जाकर गिरा।  स्टोक्स को कैमरून ग्रीन ने नाथन लियोन के हाथों कैच आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

Trending


स्टोक्स ने मौजूदा सीरीज में अब तक सिर्फ दो छक्के जड़े हैं। एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में स्टोक्स ने लियोन की गेंद पर ही सीरीज का अपना पहला छक्का जड़ा था। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि अब तक सीरीज में स्टोक्स बल्लेबाजी में कमाल नहीं कर पाए हैं। स्टोक्स ने पांच पारियों में 18 की औसत से सिर्फ 90 रन ही बनाए हैं। गेंदबाजी में भी उनके खाते में पहले दो टेस्ट में सिर्फ तीन विकेट आए हैं। 

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 65.1 ओवरों में 185 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली।  

ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान पैट कमिंस और नाथन लियोन ने तीन-तीन विकेट, मिचेल स्टार्क ने दो, स्कॉट बोलैंड और नाथन लियोन ने एक-एक विकेट चटकाया।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement