X close
X close
Indibet

IND vs ENG: भारत के खिलाफ सीरीज को बैन स्टोक्स ने बताया विश्व कप के लिए महत्वपूर्ण, जीत को लेकर खिलाड़ी ने कही ये बात

IANS News
By IANS News
March 19, 2021 • 20:58 PM View: 1060

ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कहा है कि इंग्लैंड के लिए 2021 के टी20 विश्व कप में जाने से पहले यह अच्छा है कि भारत के खिलाफ जारी टी 20 सीरीज के विजेता का फैसला अंतिम मैच में होगा।

भारत ने शुक्रवार को गुरुवार को चौथा टी20 मैच आठ रन से जीतकर पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। सीरीज का पांचवां और निर्णायक मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा।

Trending


स्टोक्स ने गुरुवार को मैच के बाद कहा, "जो भी यह मैच जीतेगा, सीरीज उसके नाम होगी। इसलिए आप जानते हैं कि एक टीम के रूप में यह हमारे लिए बहुत अच्छा है, विशेषकर जबकि टी20 विश्व कप ज्यादा दूर नहीं है। हम दबाव की परिस्थितियों में जितना अधिक खेलेंगे हमें उससे उतना ही फायदा होगा।"

उन्होंने कहा, "हमारी टीम जितना अधिक दबाव झेलेगी उसका उतना ही लाभ हमें विश्व कप में मिलेगा, क्योंकि विश्व कप में हर मैच बेहद महत्वपूर्ण होता है।"

भारत ने आठ विकेट पर 185 रन का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम आठ विकेट पर 177 रन ही बना सकी और उसे आठ रन से हार का सामना करना पड़ा।

स्टोक्स ने कहा, "निचले क्रम के बल्लेबाजों पर अधिक रन बनाने का जिम्मा छोड़ना आदर्श स्थिति नहीं थी। ऐसी स्थिति में मध्यक्रम के हमारे किसी बल्लेबाज को आखिर तक टिककर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाना चाहिए था। यह तब निराशाजनक होता है जबकि आपको लगता है कि मैच आपके हाथ में है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools