X close
X close
Indibet

IND vs ENG: भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हुए बेन स्टोक्स, कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया कारण

Ben Stokes to miss ODI & T20I Series: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडरल बेन स्टोक्स (Ben Stokes) भारत के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज से बाहर हो गए हैं। कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने इसकी पुष्टि की है। बता

By Saurabh Sharma May 27, 2022 • 13:13 PM

Ben Stokes to miss ODI & T20I Series: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडरल बेन स्टोक्स (Ben Stokes) भारत के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज से बाहर हो गए हैं। कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि जुलाई में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी-20 और तीन वनडे मैच की सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरूआत 7 जुलाई से होगी।

मोर्गन ने कहा कि वह चाहते हैं कि स्टोक्स टेस्ट टीम पर ध्यान केंद्रित करें। 

Trending


मोर्गन ने डेली मेल वेबसाइट से बातचीत में कहा,“ बेन स्टोक्स इस समर सीजन व्हाइट बॉल क्रिकेट नहीं खेलेंगे। हम चाहते हैं कि वह टेस्ट कप्तान पर ध्यान दें, क्योंकि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे इस समर स्टोक्स नहीं चाहिए, मैं नवंबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें चाहता हूं।”

बता दें कि इंग्लैंड को इस समर सीजन नीदरलैंड, भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज खेलनी है। 

स्टोक्स ने इंग्लैंड के लिए अपना आखिरी वनडे जुलाई 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ, वहीं आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच मार्च 2021 में भारत के खिलाफ खेला था। 

जो रूट के इस्तीफे के बाद बेन स्टोक्स को इंग्लैंड टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है। रूट की कप्तानी में इंग्लैंड को 17 टेस्ट में एक जीत मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड पहली सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी, जिसमें तीन मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ 1 जुलाई से पांचवां टेस्ट मैच खेलेगी। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now