X close
X close

BBL: स्टीव स्मिथ ने जड़ा मॉन्स्टर छक्का, छत पर जा गिरी गेंद, देखें वीडियो

Steve Smith BBL: होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने 33 गेंदों पर विस्फोटक 66 रनों की पारी खेली है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 23, 2023 • 15:30 PM

Hobart Hurricanes vs Sydney Sixers: स्टीव स्मिथ गजब की फॉर्म में हैं। बिग बैश लीग में एक के बाद एक स्टीव स्मिथ के बल्ले से विस्फोटक पारी निकल रही हैं। सोमवार को होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। स्टीव स्मिथ के बल्ले से निकला एक छक्का बेलेरिव ओवल (Bellerive Oval) की छत पर जा गिरा। सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हुए, स्टीव स्मिथ के बल्ले से निकला ये छक्का तस्मानियाई मैदान में छत के ऊपर से टकराया।

ये छक्का सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर आया, हरिकेंस की टीम ने टिम डेविड को पावरप्ले रिस्ट्रिक्शन हटने के ठीक बाद अटैक में लाया। विपक्षी टीम स्टीव स्मिथ स्थिति के प्रति सतर्क थी लेकिन, यहां पर भी बाजी स्मिथ ने ही मारी। टिम डेविड ने फुल पिच गेंद फेंकी जिसपर स्मिथ ने क्रीज पर जमे रहकर ही छक्का जड़ दिया।

Trending


इस शॉट को खेलने के लिए स्टीव स्मिथ गेंद की लाइन के विपरीत गए और इसे पूरी तरह से मिड-विकेट क्षेत्र की ओर ढकेल दिया। बैटर की टाइमिंग इतनी अच्छी थी कि गेंद हवा में तैरती रही और बेलेरिव ओवल के ऊपर जाकर गिरी। वहीं अगर मैच की बात करें तो बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए स्टीव स्मिथ ने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 66 रनों की प्रभावशाली पारी खेली।

Also Read: BBL: बच्चे ने दी Andrew Tye को चुनौती, गेंदबाज ने दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

स्टीव स्मिथ ने बीबीएल सीज़न में अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखा है। इससे पहले खेले गए अपने दोनों मैचों में स्टीव स्मिथ के बल्ले से शतक निकला था। मालूम हो कि स्टीव स्मिथ की छवि टेस्ट क्रिकेटर की है। टी20 क्रिकेट में स्टीव स्मिथ इतना कमाल नहीं कर सके हैं यही वजह है कि दुनिया की सबसे बड़ी लीग आईपीएल 2023 ऑक्शन के दौरान किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।