X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया महिला टीम को झटका, रेचल हेंस को नेट्स के दौरान लगी चोट

IANS News
By IANS News
September 23, 2021 • 18:07 PM View: 335

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज रेचल हेंस को नेट्स के दौरान कोहनी में चोट लगी है। ऑस्ट्रेलिया की लगातार 25वीं वनडे जीत में नाबाद 93 बनाने वाली उपकप्तान हेंस को काफी तेजी से गेंद लगी थी और उन्हें तुरंत स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया।

ऑस्ट्रेलिया के लगातार जीत के रिकॉर्ड सिलसिले में हेंस निरंतर टीम का हिस्सा रहीं हैं और 2017 विश्व कप के बाद से उन्होंने एक भी मुकाबला मिस नहीं किया है। अगर हेंस शुक्रवार के मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहती तो ऑस्ट्रेलिया के पास एलिसा हेली के साथ बेथ मूनी से ओपनिंग करवाने का विकल्प है। अन्यथा जॉर्जिया रेडमेन को भी डेब्यू मिल सकता है।

Trending


इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को कई चोटग्रस्त खिलाड़ियों को संभालना पड़ रहा है। पहले मुकाबले से पहले जेस जोनासन और टायला व्लेमिंक दोनों चोटिल होकर बाहर तो थीं ही, साथ में ऑलराउंडर निकोला कैरी भी दर्द के चलते पहले वनडे में नहीं खेल पाईं थीं। हालांकि, मुख्य कोच मैथ्यू मॉट और कप्तान मेग लेनिंग के अनुसार इससे अगले वर्ष होने वाले विश्व कप से पहले टीम की गहराई नापने का सुनहरा मौका मिला है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

मंगलवार के पहले मुकाबले में डार्सी ब्राउन और डेब्यू कर रहीं हैन्ना डालिर्ंगटन ने मिलकर छह विकेट लिए और जीत की नींव रखी। आगे के मैचों में स्टेला कैंपबेल और मेटलन ब्राउन जैसे तेज गेंदबाजों का पदार्पण भी देखने को मिल सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo