X close
X close
Indibet

दूसरा दिन: बोर्ड अध्यक्ष XI के खिलाफअभ्यास मैच में एडिन मार्कराम ने खेली शतकीय पारी, SA 199/4

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 27, 2019 • 17:45 PM View: 1132

27 सितंबर। साउथ अफ्रीका और भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच यहां जारी अभ्यास मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को खराब रोशनी के कारण खेल निर्धारित समय से पहले ही रोकना पड़ा। दूसरे दिन 50 ओवरों का ही खेल हो सका और स्टम्प्स तक दक्षिण अफ्रीका ने चार विकेट के नुकसान पर 199 रन बना लिए हैं।

मेहमान टीम के लिए एडिन मार्कराम ने 118 गेंदों पर 18 चौके और दो छक्कों की मदद से 100 रन बनाए। वह रिटायर्ड हर्ट हो गए। टेम्बा बावुमा 55 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Trending


उमेश यादव ने डीन एल्गर (6) को 23 के कुल स्कोर पर आउट कर दक्षिण अफ्रीका को पहला झटका दिया। 10 रन बाद ईशान पोरेल ने थेयुनिस दे ब्रूयन (6) को आउट कर मेजबान टीम को दूसरा झटका दिया।

जुबायर हमजा विकेट पर पैर जमाने की कोशिश में थे। उन्होंने अपने खाते में 22 रन जोड़ लिए थे। 78 के कुल स्कोर पर धर्मेदसिंह जडेजा की गेंद उनके पैड पर लगी और अंपायर ने अपनी उंगली उठा दी। यहां से मार्कराम और बावुमा ने टीम को संभाला और टीम को मजबूत किया। इस बीच मार्कराम शतक लगाने के बाद रिटायर्ड हर्ट हो गए।

फाफ डु प्लेसिस (9) के रूप में दक्षिण अफ्रीका को पांचवां झटका लगा। यहां से खराब रोशनी के कारण दिन का खेल समय से पहले खत्म कर दिया गया।

भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश की तरफ से जडेजा ने दो विकेट लिए। उमेश और ईशान के हिस्से एक-एक विकेट आया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo