X close
X close
Indibet

क्या शॉर्ट-पिच गेंदों पर भारतीय गेंदबाज स्टीव स्मिथ को कर सकते है परेशान? जानिये ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड की राय

IANS News
By IANS News
November 22, 2020 • 22:23 PM View: 624

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने साफ कर दिया है कि अगर भारतीय गेंदबाज आगामी सीरीज में स्टीवन स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने की तैयारी में हैं तो वे अपनी रणनीति में बदलाव लाएं क्योंकि स्मिथ को सीने तक आने वाली गेंदों से डर नहीं लगता। 

मैक्डोनाल्ड ने मीडिया के साथ एक वर्चुअल इंटरैक्शन में कहा, "मैं नहीं समझता कि यह कमजोरी है। आपको क्या लगता है? भारतीय गेंदबाज स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने की तैयारी में हैं लेकिन हो सकता है कि उनका यह प्लान फेल कर जाए क्योंकि स्मिथ ऐसी गेंदों से घबराते नहीं हैं। भारतीय गेंदबाजों ने पहले भी ऐसा किया है और स्मिथ ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं तो यही सलाह दूंगा कि यह प्लान निश्चित तौर पर काम नहीं करने वाला है।"

Trending


बीते साल एशेज सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने स्मिथ को अपनी शॉर्ट-पिच गेंदों पर कई बार आउट किया था लेकिन इसके बावजूद वह ढेरों रन बनाने में सफल रहे थे।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 27 नवम्बर से सीमित ओवरों की सीरीज खेली जानी है और इसके बाद दिसम्बर-जनवरी में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। स्मिथ तीनों फारमेट में आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo