X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आईपीएल 2018 में यह दिग्गज बनेगा कोलकाता नाइटराइडर्स का कप्तान

by Vishal Bhagat Jan 10, 2018 • 18:33 PM

10 जनवरी, 2018 (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर है कि आईपीएल 2018 में केकेआर की टीम न्यूजीलैंड दिग्गज केन विलियमसन पर ऑक्शन में खुब पैसे खर्च कर अपनी टीम में शामिल कर सकता है।

क्रुणाल पांड्या की वाइफ बला की खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें PHOTOS

इतना ही नहीं खबरों की माने तो केकेआर की टीम आईपीएल 2018 में केन विलियनसन को कप्तानी भी सौंप सकते हैं। गौरतलब है कि आईपीएल 2018 के लिए केकेआर की टीम ने अपने कप्तान गौतम गंभीर को रिटेन नहीं किया था। 

ऐसे में यह खबर केेकेआर फैन्स के लिए चौंकाने वाला है। वैसे आपको बता दें कि केन विलियमसन आईपीएल में हैदराबाद की टीम के तरफ से खेलते हैं लेकिन आईपीएल रिटेंशन में केन विलियमसन को भी हैदराबाद की टीम ने रिटेन नहीं किया है।

आपको बता दें कि टी- 20 में केन विलियमसन का परफॉर्मेंस ज्यादा प्रभावी नहीं रहा है लेकिन विलियमसन के अंदर नेतृत्व की क्षमता भऱपूर है। इस समय केन विलियमसन न्यूजीलैंड की टीम की कप्तानी करते हैं।

क्रुणाल पांड्या की वाइफ बला की खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें PHOTOS

टी- 20 क्रिकेट में केन विलियमसन का औसत 35 है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल ऑक्शन में केन विलियमसन को कौन सी टीम खरीदती है या फिर हैदराबाद की टीम राइट टू मैच के तहत केन को अपने टीम में शामिल करना चाहती है।