"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

CPL 2020: कप्तान डैरेन सैमी ने बताया, क्या है सेंट लूसिया जॉक्स टीम की सबसे बड़ी ताकत

By Saurabh Sharma
Aug 23, 2020 • 14:13 PM

सेंट लूसिया जॉक्स ने शनिवार को तारौबा के ब्रायन लारा क्रिकेट अकेडमी में खेले गए कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के सातवें मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 10 रन से हरा दिया। सेंट लूसिया के 172 रनों के जवाब में सेंट किट्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन ही बना सकी।
सेंट लूसिया की यह तीन मैचों में लगातार दूसरी जीत है,वहीं सेंट किट्स की लगातार तीसरी हार।

सेंट लूसिया जॉक्स के कप्तान डैरेन सैमी ने मैच के बाद कहा, “ मुझे लगता है जिस तरह से हमारे टॉप आर्डर ने प्रदर्शन किया वो अच्छा था। रहकीम कॉर्नलॉल को गेंद दिखने में थोड़ी परेशानी हो रही थी इसलिए उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। मार्क डेयाल ने जैसे बल्लेबाजी की वो शानदार था,मैंने उसे कहा कि मैं 12 साल इंटरनेशनल क्रिकेट खेला हूं और मुझमें तुम जैसा टैलेंट नहीं है। फ्लेचर ने लंबा पारी खेली और टीम को आगे लेकर गए।”

Also Read: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक हुए दुखी, बोले धोनी के साथ अच्छा बर्ताव नहीं हुआ

सैमी ने आगे रहा, “ पारी के बीच में एक साथ कई विकेट गंवाने के बाद मोहम्मद नबी के आखिरी ओवरों में पारी को कंट्रोल किया और पावरप्ले में भी गेंदबाजी है। हमारे पास कोई सुपरस्टार नहीं है लेकिन ऐसे खिलाड़ी है जो किसी भी परिस्तिथि में खुद को ढाल सकते है और कमाल कर सकते है और इस मैच में हमनें ऐसा ही किया।”

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के कप्तान रयाद एमरिट ने कहा, “ इस मैच में हमें दो चीजों को लेकर बात करने की जरूरत है, फील्डिंग और डेथ ओवर में गेंदबाजी। 18वें ओवर तक मैच हमारी पकड़ मे था,लेकिन आखिरी 2 ओवरों काफी रन गए। 150-160 तक लक्ष्य हम हासिल कर सकते थे”  
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।