X close
X close
Indibet

Road Safety Series: बेहतरीन गेंदबाजी के बाद कप्तान दिलशान ने बल्ले से 'बरपाया' इंग्लैंड पर कहर, श्रीलंका लेजेंड्स को मिली 6 विकेट से जीत

IANS News
By IANS News
March 14, 2021 • 22:11 PM View: 1425

कप्तान तिलकरत्ने दिलशान (नाबाद 61 रन, 4 विकेट) के हरफनमौला खेल की बदौलत श्रीलंका लेजेंड्स टीम ने शनिवार को यहां शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए अपने छठे मुकाबले में इंग्लैंड लेजेंड्स को 6 विकेट से हरा दिया।

सिर्फ छह रन देकर 4 विकेट लेने वाले दिलशान की शानदार गेंदबाजी के बूते श्रीलंका ने टास जीतने के बाद इंग्लैड को 20 ओवरों में 9 विकेट पर 78 रनों पर सीमित किया और फिर 7.3 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। दिलशान ने अपनी 26 गेंदों की नाबाद तूफानी पारी में 11 चौके और 1 छक्का लगाया।

Trending


दिलशान के अलावा हालांकि कोई और बल्लेबाज दहाई तक नहीं पहुंच सका। कौशल्या वीरारत्ने (1), उपुल थरंगा (6), चमारा सिल्वा (8) और चिंतका जयसिंघे (0) सस्ते में पवेलियन लौटे। ये सभी विकेट स्पिनर मोंटी पनेसर ने लिए।

श्रीलंका लेजेंड्स की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है। वह अब 20 अंकों और बेहतर नेट रन रेट के साथ भारत के पीछे छोड़ते हुए अंक तालिका में सबसे ऊपर पहुंच गई है। भारत और श्रीलंका की टीमें सेमीफाइनल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं।

इससे पहले, श्रीलंका ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और इंग्लैंड को 20 ओवरों में नौ विकेट पर 78 रनों पर सीमित कर दिय। इंग्लैंड के लिए क्रिस ट्रेमलेट ने सबसे अधिक 22 रन बनाए जबकि जिम टाटन ने 18 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को प्राप्त नहीं कर सका।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools