X close
X close
Indibet

कार्लोस ब्रैथवेट के गले पड़ी मुसीबत, फ्लाइट में कोरोना केस मिलने से खिलाड़ी को किया आइसोलेट

IANS News
By IANS News
August 24, 2021 • 17:44 PM View: 1140

ब्रिटेन से सेंट किट्स एंड नेविस की अपनी फ्लाइट पर एक कोविड पॉजि़टिव मामला सामने आने के बाद वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट को आइसोलेशन में जाना पड़ा है। ब्रैथवेट कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में भाग लेने के लिए जा रहे थे और इस केस के कारण जमैका टलावाज के लिए पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह बना हुआ हैं।

द हंड्रेड टूर्नामेंट में मैनचेस्टर ओरिजनल्स की कप्तानी करने के बाद ब्रैथवेट ने मैनचेस्टर से बैसेतैरे तक का सफर पूरा किया। उस सफर के एक साथी यात्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ब्रैथवेट को आइसोलेट किया गया हैं।

Trending


ब्रैथवेट ने कहा, जहां तक मुझे पता है, मेरी रिपोर्ट निगेटिव हैं, हमें क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। अभी मुझे इसकी पूरी जानकारी नहीं हैं। मुझे अभी-अभी बताया गया कि पहले होटल में घूमने की अनुमति देने के बाद अब मुझे क्वारंटीन जारी रखने को कहा गया हैं। दुर्भाग्य से मैं आप की तरह अंधेरे में हूं।

अपने होटल के कमरे से बात करते हुए ब्रैथवेट ने कहा कि वह नहीं जानते कि वह शुक्रवार को टलावाज के पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं। ब्रैथवेट ने कहा, मुझे आधिकारिक तौर पर यह नहीं पता कि मेरे क्वारंटीन का पहला दिन कब था और कितने दिनों के लिए मुझे यहां रहना होगा। मैं बस अपने कमरे में कसरत करते हुए खुद को शारीरिक रूप से तैयार रखने की कोशिश कर रहा हूं।

स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल के साथ-साथ ब्रैथवेट को टलावाज ने इस साल रीटेन किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo