X close
X close
Indibet

धोनी का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, फैन को दिया था करारा जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 31, 2021 • 08:30 AM View: 2284

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने बेशक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो लेकिन वो अभ भी सोशल मीडिया पर किसी ना किसी कारण से छाए रहते हैं। ICC 2007 T20 वर्ल्ड कप, ICC 2011 वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 सहित सभी ICC ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र कप्तान होने के नाते, उन्होंने दुनिया भर से बहुत प्रशंसा और लोकप्रियता हासिल की है।

मगर हाल ही में धोनी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और इसके पीछे का कारण उनके द्वारा 2012 में किए गए कुछ ट्वीट्स हैं। इन वायरल ट्वीट्स में से एक में, एमएस ने एक ट्विटर यूजर को करारा जवाब भी दिया है।

Trending


आपको बता दें कि इस यूज़र ने धोनी को 2012 के दौरान अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय सोशल मीडिया पर समय बिताने के लिए ट्रोल किया था लेकिन माही ने अपने जवाब से इस यूज़र की बोलती बंद करवा दी थी।

ये घटना जुलाई 2012 में, भारत के श्रीलंका दौरे से ठीक पहले घटित हुई, जब एमएस ने एक मजेदार ट्वीट पोस्ट किया और यूज़र्स से उस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा, तभी एक यूज़र ने माही को ट्रोल करते हुए उस पोस्ट पर कमेंट में लिखा, "एमएस धोनी कृपया अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दें, ट्विटर पर नहीं।"

इस ट्रोल के जवाब में माही ने भी करारा जवाब दिया और कहा, "सर हां सर, कोई टिप्स सर।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS MS Dhoni