X close
X close
Indibet

रणजी ट्रॉफी : पुजारा का शतक, सौराष्ट्र फाइनल के करीब

Athar  Ansari
By Athar Ansari
January 27, 2019 • 17:38 PM View: 531

बेंगलुरु, 27 जनवरी (CRICKETNMORE)| चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 108) और शेल्डन जैकसन (नाबाद 90) की शानदार दोहरी शतकीय साझेदारी के दम पर सौराष्ट्र की टीम रणजी ट्रॉफी के फाइनल के करीब पहुंच गई है। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी दूसरे सेमीफाइनल में कर्नाटक की ओर से मिले 279 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सौराष्ट्र की टीम ने चौथे दिन रविवार को स्टम्प्स तक तीन विकेट के नुकसान पर 224 रन बना लिए हैं। 

सौराष्ट्र को फाइनल में प्रवेश के लिए अब केवल 55 रनों की दरकार है। उसके पास सात विकेट और एक दिन बाकी हैं। इस जीत से वह तीसरी बार फाइनल में कदम रखेगा। 

Trending


कर्नाटक से मिले लक्ष्य को हासिल करने उतरी सौराष्ट्र की टीम के लिए दूसरी पारी की शुरुआत खास नहीं हुई थी। उसने 23 के स्कोर पर हार्विक देसाई (9), स्नेल पटेल (0) और विश्वराज जडेजा (0) के रूप में अपने तीन विकेट गंवा दिए। 

अभिमन्यु मिथुन ने हार्विक को सिद्धार्थ के हाथों आउट कर पवेलियन की राह दिखाई, वहीं विनय कुमार ने पटेल और विश्वराज को खाता खोलने का मौका दिए बगैर घर भेजा। 

बैकफुट पर पहुंचने की कगार पर खड़ी सौराष्ट्र की पारी को पुजारा और शेल्डन ने संभाला। दोनों ने शानदार साझेदारी करते हुए दिन का खेल समाप्त होने तक कोई अन्य विकेट गंवाए बगैर 201 रन जोड़े और टीम को 224 के स्कोर तक पहुंचाया। दोनों नाबाद हैं। 

पुजारा ने अब तक अपनी पारी में 216 गेंदों का सामना किया है। उन्होंने 14 चौके लगाए। इसके अलावा, शेल्डन ने 205 गेंदें खेलीं और 13 चौके लगाए हैं।


 
LivePools