X close
X close

Exclusive: क्रिस गेल को शाहरुख के साथ डांस लगाना है पसंद, किंग खान की तारीफ में कहीं ये बात

By Shubham Shah
Sep 18, 2020 • 16:14 PM

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने Cricketnmore के लिए दिए गए इंटरव्यू में मशहूर क्रिकेट एंकर गौरव कपूर से बातचीत करते हुए कई दिलचस्प खुलासे किए है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में एक मजेदार चीज बताई। गौरव कपूर ने क्रिस गेल से कहा कि, "बहुत लोग ये जानना चाहते है कि आपके दो पसंदीदा भारतीय जिनके साथ आपको वक्त बिताना पसदं है उसमें केकेआर के मालिक शाहरुख खान का नाम भी आता है।"

इस बात का जवाब देते हुए क्रिस गेल ने कहा कि मुझे शाहरुख खान के साथ डांस करना पसदं है। वो एक लेजेंड है। वो बहुत ही बड़े इंसान है और साथ में वो अपने साथियों के साथ बहुत ही मस्ती करते है। गौरव कपूर ने भी कहा कि शाहरुख खान की एनर्जी जबरदस्त है और वो एक मिलनसार इंसान है। क्रिस गेल ने आगे बातचीत करते हुए कहा कि," शाहरुख एक टॉप रॉकस्टार है। कई बार मैंने उनके साथ डांस भी किया है और साथ में मस्ती भी की है।

Also Read: IPL 2020: मुंबई इंडियंस VS चेन्नई सुपर किंग्स, MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और संभावित प्लेइंग इलेवन अपडेट

गौरव कपूर ने जब ये पूछा कि क्या आपने शाहरुख खान का हाथ फैलाने वाला फेमस सिग्नेचर पोज किया है? इसके जवाब में गेल ने कहा कि, " वो टाइटेनिक फ़िल्म की तरह... जब अपने बाहों को खोलते है तो लगता है वो किसी के गले मिलने आ रहे है।"साथ ही गेल ने विराट कोहली के बारें में भी कई मजेदार बात बताई और कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए एक साथ खेलते हुए हमनें साथ में बहुत मस्ती की है।