X close
X close
Indibet

नदी में डुबने से बाल- बाल बचा टीम इंडिया का यह खिलाड़ी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 19, 2016 • 17:01 PM View: 22374

19 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। कर्नाटक के युवा क्रिकेटर करुण नायर नदी में डुबने से बाल – बाल बच गए हैं। उनके साथ रविवार को एक ऐसी घटना घटी जिसके चलते उनकी जान भी जा सकती थी। हुआ यूं कि मशहूर नदी पंपा में नौका दावत का आयोजिन किया गया था। इसी दौरान नाव नदी में पलट गई। जिसके चलते उस नाव में सवार कई सवारी नदी में गिर गए, इस नाव में भारत के क्रिकेटर करुण नायर भी मौजूद थे।

करुण नायर इस हादसे में बाल- बल बचे गए लेकिन 2 युवक अभी भी  लापता हैं। एबी डी विलियर्स के शॉट पर मैदान में हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल पहुंचा ये खिलाड़ी

Trending


गौरतलब है कि एक परंपरा के तरह अपने देवता को भोग लगाने के लिए नांव के जरीए जाया जाता है। करुण नायर को इस खास मौके पर बुलाया गया था और उन्हीं के हाथों देवतागण को भोग लगाने का कार्यक्रम किया जाना था।

मीडिया में आई खबर के अनुसार यह घटना सुबह 11.45 मिनट में घटी थी। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त नाव अरणमुलाला मंदिर के पास पहुंचने वाली थी। जहां देवता को भोग लगाया जाता। जो नाव नदी में पलटी थी उस नाव में लगभग 100 लोग भर्ती थे।

आपको बता दें कि कर्नाटक के लिए खेलने वाले करूण इसी साल ज़िम्बाब्वे दौरे पर भी गए थे। आईपीएल में करुण नायर दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS