X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ Boxing Day Test में ये होगा ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग XI, कोच जस्टिन लैंगर ने की घोषणा 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 24, 2020 • 09:52 AM View: 413

ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने पुष्टि की है कि भारत के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) के लिए टीम के प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं होगा। 

गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में शानदार जीत हासिल की थी। जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की जोड़ी ने दूसरी पारी में 9 विकेट हासिल किए थे, जिसके चलते भारतीय टीम सिर्फ 36 रन ही बना पाई थी। 

Trending


लैंगर ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा, " मैं आखिरी मैच के बाद इस मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने के लिए बहुत साहसी व्यक्ति बनूंगा। अगर अगले कुछ दिनों में कुछ गड़बड़ नहीं होती तो मैं पहले मैच की प्लेइंग इलेवन के साथ ही मैदान पर उतरेंगे।”

बता दें ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और गेंदबाज सीन एबॉट पहले ही दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। वॉर्नर भारत के खिलाफ दूसरे वनडे और एबॉट प्रैक्टिस मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। वहीं कन्कशन के कारण विल पुकोवस्की भी इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। 

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग XI

जो बर्न्स, मैथ्यू वेड, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन,ट्रेविस हेड, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिचेल स्टार्क, नाथन लॉयन, कैमरून ग्रीन


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now