X close
X close
Indibet

सुपर कूल केन विलियमसन हुए निराश, कहा अब मैं इन सुपर ओवर में हार से थक गया हूं

IANS News
By IANS News
April 26, 2021 • 19:14 PM View: 234

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियमसन ने कहा है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के में 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपने खेल के सभी पहलुओं में सुधार कर सकते थे। दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडियम मेंखेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के अपने पांचवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया। दिल्ली ने पहले खेलते हुए हैदराबाद के के सामने 160 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन 20 ओवरों की समाप्ति तक हैदराबाद की टीम सात विकेट पर 159 रन ही बना सकी थी।

विलियमसन ने मैच में नाबाद 66 रनों की पारी खेली। उन्होंने मैच के बाद कहा, " हम अपने खेल के ज्यादातर हिस्सों को थोड़ा बेहतर कर सकते थे। यदि आप ऐसा करने में सक्षम हैं, चाहे वह अधिक अच्छे निर्णय हों या खेल की थोड़ी अधिक सटीक अवधि, परिणाम जल्दी से बदल सकते हैं।"

Trending


विलियमसन ने आगे कहा, " यह महत्वपूर्ण है कि हम इसे बनाने की कोशिश करें। जब मैच टाई समाप्त होता है, तो आप पूरी पारी में गेंदबाजी या बल्लेबाजी में एक रन देख सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि पूरी तरह से, बहुत सारे सकारात्मक चीजे भी हैं। लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि हम बेहतर बनें और अधिक कुशल बनने की कोशिश करें। हर टीम वास्तव में मजबूत है और यदि आप अपने खेल में शीर्ष पर नहीं हैं, तो जैसा कि हमने देखा है, यह बहुत अधिक चुनौतीपूर्ण हो सकता है।"

विलियमसन अब तक कई ऐसे मुकाबलों का हिस्सा रह चुके हैं जिनका नतीजा सुपर ओवर से निकला है। इनमें से सबसे ज्यादा मशहूर 2019 में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया वन डे विश्व कप का फाइनल मुकाबला है।

इस मैच में सुपर ओवर में भी दोनों टीम का स्कोर बराबर था। ऐसे में नियमों के अनुसार मैच में किस टीम ने कितनी बाउंड्री मारी इस आधार पर विजेता का फैसला किया गया, जिसमें इंग्लैंड ने बाजी मार ली और विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड की टीम विश्वकप जीतने से चूक गई।

कीवी कप्तान ने कहा, " अब मैं इन सुपर ओवर में हार से थक गया हूं। मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए बहुत कुछ सीखने को मिलता है। क्रिकेट में बहुत कम ऐसे मुकाबले होते हैं जो टाई होते हैं। हम इस हार से बहुत कुछ सीखेंगे।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now