X close
X close

IPL 2021 में भी धोनी के हाथों में ही होगी चेन्नई की कमान", टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने जताया भरोसा

By Shubham Shah
Oct 27, 2020 • 12:57 PM

आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा की महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी। यह टीम पॉइंट्स टेबल में में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है। 

चेन्नई द्वारा इस सीजन में खराब प्रदर्शन के बावजूद चेन्नई मैनेजमेंट के सीईओ काशी विश्वनाथन को यह उम्मीद है कि 2021 में होने वाले आईपीएल में इस टीम की कमान एम एस धोनी के हाथों में ही होगी। 

Also Read: चयनकर्ताओं ने की सूर्यकुमार यादव की अनदेखी तो भड़के हरभजन सिंह, बोले-'अलग लोग,अलग नियम'

चेन्नई की टीम को इस बार काफी संघर्ष करना पड़ा है और इस बार धोनी के बल्लेबाजी पर भी सवाल उठे। धोनी ने आईपीएल से लगभग डेढ़ साल बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी और ऐसे में वो बल्ले से रंग में नजर नहीं आए। इसके बावजूद टीम के कुछ दिग्गज खिलाड़ियों ने यह उम्मीद जताई है कि अगले साल कुछ बड़े बदलाव के साथ टीम इस चर्चित टूर्नामेंट में जबरदस्त वापसी करेगी।  

टीम को सीईओ को यह पूरा विश्वास है कि धोनी अगले साल भी टीम की अगुवाई करेंगे और टीम के खोये हुए वर्चस्व को वापस हासिल करवाने में मदद करेंगे। 

विश्वनाथन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान  कहा, "हा बिल्कुल। मुझे पूरा विश्वास है कि धोनी 2020 में भी चेन्नई की कप्तानी करेंगे। उन्होंने हमारे लिए आईपीएल में 3 ट्रॉफी जीते है। यह पहला मौका है जब हम प्लेऑफ में जगह नहीं बनाएंगे। किसी और टीम ने ऐसा कभी नहीं किया है। एक बुरा साल होने का मतलब ये नहीं है की हम सभी चीजों में बदलाव करेंगे।"


उन्होंने आगे बात करते हुए कहा की इस साल उनकी टीम ने अपनी काबिलियत के हिसाब से नहीं खेला। उन्होंने कहा की चेन्नई ने कई जीते हुए मैच हारे। इसके अलावा आईपीएल से पहले सुरेश रैना और हरभजन सिंह के चले जाने तथा आईपीएल शुरू होने से पहले टीम के खिलाड़ियों  को कोरोना होने जाने के वजह से टीम का संतुलन बिगड़ गया। लेकिन अगले साल हम शानदार वापसी करेंगे।