X close
X close
Indibet

ग्राहम थोर्प ने कहा, सैम कुरेन को बेहतरीन ऑलराउंडर बनाने के पीछे चेन्नई सुपर किंग्स का हाथ 

IANS News
By IANS News
July 03, 2021 • 14:20 PM View: 276

इंग्लैंड के स्टैंड-इन कोच ग्राहम थोर्प (Graham Thorpe) का मानना है कि ऑलराउंडर सैम कुरेन (Sam Curran) का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ खेलना इस 23 वर्षीय खिलाड़ी के एक बेहतरीन ऑलराउंडर के रूप में उभरने का कारण है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 1 जुलाई को दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में पूरे श्रीलंकाई शीर्ष और मध्य-क्रम को तहस-नहस कर दिया। सैम ने 5/48 के आंकड़े के साथ इंग्लैंड को सात ओवर शेष रहते आठ विकेट से जीत दर्ज करने में मदद की।

पूर्व क्रिकेटर ने शुक्रवार को ईएसपीएनक्रिकइंफो को बताया, मुझे लगता है कि इससे (आईपीएल) ने उसे बहुत मदद की। सैम जिस भी माहौल में गया है, उसने प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता और प्रदर्शन करने का एक तरीका खोजने की क्षमता दिखाई है। उस ²ष्टिकोण से, आईपीएल में खेलने ने उसे उच्च स्तर पर रखा है।

Trending


थोर्प का मानना है कि सैम जिस तरह की फॉर्म में हैं, इस साल के अंत में यूएई में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं।

थोर्प ने कहा, बल्ले से उनकी हिट करने की क्षमता हमेशा थी। मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक अच्छे स्तर पर आगे बढ़े है। वह आईपीएल में महत्वपूर्ण समय पर गेंदबाजी करते रहे हैं। 23 साल की उम्र में, उसे वास्तव में कुछ अच्छे अनुभव मिल रहे हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo