X close
X close
Indibet

'तुम्हारी हद से ज्यादा याद आती है', फाफ डु प्लेसिस को देख रवींद्र जडेजा हुए इमोशनल, देखें VIDEO

Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore: रवींद्र जडेजा अपने टीम के पूर्व खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस को देखकर इमोशनल हो जाते हैं।

By Cricketnmore Team April 12, 2022 • 18:46 PM View: 754

CSK vs RCB: आईपीएल 2021 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2022 की शुरुआत किसी बुरे सपने से कम नहीं रही है। नए कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी में सीएसके टीम अपने शुरुआती 4 में से 4 मुकाबले हारकर अंकतालिका में बॉटम पर है। सीएसके को मिल रही हार से टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा दुखी हैं इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता है। इस बीच जडेजा का दुख छलका है।

डीवाई पाटिल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने अगले मुकाबले से ठीक पहले RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को देखकर रवींद्र जडेजा अपना दुख नहीं छिपा पाए। प्रैक्टिस सेशन के दौरान जैसे ही फाफ डु प्लेसिस से जडेजा मिले वैसे ही वो थोड़ा सा भावुक नजर आए और पूर्व सीएसके के खिलाड़ी को गले लगा लिया।

Trending


फाफ डु प्लेसिस को देखकर रवींद्र जडेजा ने कहा, 'तुम्हारी हद से ज्यादा याद आती है।'वहीं फाफ डु प्लेसिस भी सीएसके के खिलाड़ियों के साथ एकजुट होकर काफी खुश नजर आए। फिलहाल माहौल बदल चुका है। फाफ डु प्लेसिस एक वक्त सीएसके टीम की रीढ़ थे लेकिन, अब वो आरसीबी के कप्तान हैं। फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में अब तक आरसीबी ने अच्छा खेल खेला है।

Also Read: विराट कोहली का साथ पाकर 40 साल के बुजुर्ग धोनी बने बच्चे

आरसीबी की टीम 4 मैचों में 3 जीत के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है। वहीं अगर आरसीबी और सीएसके के बीच खेले जाने वाले मैच की बात करें तो इस मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल बहन के निधन के कारण चेन्नई के खिलाफ मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ऐसे में आरसीबी को सीएसके के खिलाफ अपने विनिंग कॉबिंनेशन में बदलाव करना पड़ेगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now