X close
X close
Indibet

WI vs AUS: 4 साल बाद ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI में शामिल होगा ये धाकड़ खिलाड़ी,कोच जस्टिन लैंगर ने किया ऐलान

IANS News
By IANS News
July 09, 2021 • 13:49 PM View: 389

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि ऑलराउंडर डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के वेस्टइंडीज के साथ पहला टी-20 मैच खेलना है और इसमें क्रिश्चियन का खेलना तय माना जा रहा है।
डेनियल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना अंतिम मैच 2017 में भारत के खिलाफ रांची में खेला था।

लैंगर ने ग्लोब-रोटेटिंग टी-20 खिताबों के कारण क्रिश्चियन को लकी चार्म होने की भी बात कही। क्रिश्चियन ने 2017 में नॉट्स आउटलॉज की कप्तानी में टी-20 ब्लास्ट का खिताब जीता और उसी साल ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को जीत दिलाई। 2018 में, वह जोजी स्टार्स के सदस्य थे जिन्होंने मजांसी सुपर लीग जीती थी।

Trending


2019 में क्रिश्चियन ने मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए बिग बैश लीग का खिताब जीता। पिछले साल, क्रिश्चियन ने नॉट्स आउटलॉ को एक और ब्लास्ट खिताब

दिलाया, जिसके बाद इस साल फरवरी में सिडनी सिक्सर्स ने बीबीएल की जीत हासिल की। उनका हालिया टी-20 कार्यकाल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ था।

लैंगर ने कहा, यह लगभग एक मिथक बन रहा है, है ना? वह जहां भी खेलते हैं, हम जीतते हैं। वह बहुत उत्साहित हैं, वह शायद आज रात थोड़ा नर्वस है - ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर से खेलने के लिए उत्साहित हैं - और मुझे बस यह देखना अच्छा लगता है, देखना पसंद है उनके अंदर की ऊर्जा।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo