X close
X close
Indibet

'ना विराट कोहली और ना ही बाबर आज़म', कनेरिया इस खिलाड़ी को मानते हैं वर्ल्ड का बेस्ट कप्तान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 30, 2021 • 18:47 PM View: 1741

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम को बेशक हाल ही में इक्का- दुक्का मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है लेकिन इस खिलाड़ी की कप्तानी में भारत ने कई सफलताओं की बुलंदियों को छुआ है। कई दिग्गजों की राय में विराट मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं लेकिन पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर इस राय से इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

हाल ही में कनेरिया ने एक इंटरव्यू में उनकी नजर में दुनिया के बेस्ट कप्तान के नाम के बारे में बताया है। क्रिकेट फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि कनेरिया ने जिस खिलाड़ी को दुनिया का बेस्ट कप्तान बताया है उनमें विराट कोहली, बाबर आज़म और जो रूट का नाम शामिल नहीं है।

Trending


कनेरिया की नजर में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन दुनिया के बेस्ट कप्तान हैं। क्रिकट्रैकर को दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट में बेस्ट कप्तान कौन है? तो इस सवाल के जवाब में कनेरिया ने कीवी कप्तान केन विलियमसन का नाम लिया।

पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट में 261 विकेट और 19 वनडे में 15 विकेट हासिल करने वाले कनेरिया ने बाबर और विराट की भी जमकर तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने हैरान करते हुए मिस्बाह उल हक की कोचिंग को 10 में से सिर्फ डेढ़ नंबर दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo