Advertisement
Advertisement

फैन के बीयर के ग्लास में जाकर गिरा डेरिल मिचेल का SIX, फिर न्यूजीलैंड टीम ने ऐसे जीता दिल, देखें VIDEO

England vs New Zealand 2nd Test: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) ने इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शानदार बल्लेबाजी की और नाबाद 81 रन बनाकर पवेलियन लौटे।...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 11, 2022 • 10:21 AM
फैन के बीयर के ग्लास में जाकर गिरा डेरिल मिचेल का SIX, फिर न्यूजीलैंड टीम ने ऐसे जीता दिल, देखें VID
फैन के बीयर के ग्लास में जाकर गिरा डेरिल मिचेल का SIX, फिर न्यूजीलैंड टीम ने ऐसे जीता दिल, देखें VID (Image Source: Twitter)
Advertisement

England vs New Zealand 2nd Test: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) ने इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शानदार बल्लेबाजी की और नाबाद 81 रन बनाकर पवेलियन लौटे। पहले दिन 147 गेंदों का सामना करते हुए अपनी पारी में उन्होंने नौ चौके और दो छक्के जड़े। इनमें से एक छक्का स्टेडियम में बैठे दर्शक के बीयर के ग्लास में जाकर गिरा।

जैक लीच द्वारा डाले गए पारी के 56वें ओवर की तीसरी गेंद पर मिचेल ने आगे बढ़कर लॉन्ग-ऑन बाउंड्री की तरफ शॉट खेला। गेंद सीधा जाकर स्टैंड्स में बैठी एक महिला दर्शक के बीयर के ग्लास में जाकर गिरा। 

Trending


वहां फील्डिंग कर रहे मैथ्यू पॉट्स ने ईशारा कर के भी बताया की क्या हुआ है। रिप्ले देखने के बाद कमेंटेटर्स पूरी घटना को समझ पाए। 

हालांकि इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम ने उस महिला दर्शक के लिए बीयर का नया ग्लास भिजवाया। दिन का खेल खत्म होने पर मिचेल उस महिला से भी मिले और मांफी भी मांगी। 

बता दें कि मिचेल ने लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट में 108 रन की शानदार पारी खेली थी। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 318 रन बना लिए हैं। मिचेल के अलावा टॉम ब्लंडल 67 रन बनाकर नाबाद लौटे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement