रोहित एंड कंपनी को हराने के लिए KXIP की टीम में शामिल होगा एक मैच में 7 छक्के लगाने वाला दिग्गज
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रोहित एंड कंपनी को हराने के लिए KXIP की टीम में शामिल होगा एक मैच में 7 छक्के लगाने वाला दिग्गज

by Vishal Bhagat May 16, 2018 • 14:37 PM

16 मई, मुंबई (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 के 50वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम करो या मरो वाले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस को आखिरी 4 में जगह बनानी है तो यह मैच किसी भी हालत में जीतना होगा। ऐसे में खासकर किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन में बदलाव जरूर हो सकते हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का मीडिल ऑर्डर पूरी तरह से चरमराया हुआ है। यदि गेल और केएल राहुल फ्लॉप हो जाते हैं तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के बाकी बल्लेबाज तू चल मैं आया की रणनीति अपनाने लगते हैं। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में मीडिल ऑर्डर को मजबूत करने के लिए युवराज सिंह और साउथ अफ्रीकी टीम के धमाकेदार बल्लेबाज डेविड मिलर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

डेविड मिलकर केवल 2 ही मैच आईपीएल 2018 में खेल पाए हैं लेकिन उनके अनुभव को देखते हुए आजके मैच में खेलने की प्रबल संभावना है।

आपको बता दें कि डेविड मिलर ने अबतक 68 मैच में 1613 रन बनाए हैं जिसमें 79 छक्के और 106 चौके जमाए हैं। डेविड मिलर ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए साल 2013 के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 38 गेंद पर 101 रन की नाबाद पारी भी खेली थी। उस पारी में मिलर ने 8 चौके और 7 छक्के जमाए थे।

ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम डेविड मिलर से वैसी ही बड़ी पारी के उम्मीद कर रहे होगें।