X close
X close
Indibet

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया को डबल झटका, डेविड वॉर्नर, सीन एबॉट भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 23, 2020 • 09:01 AM View: 2342

डेविड वॉर्नर (David Warner) औऱ सीन एबॉट (Sean Abbott) भारत के खिलाफ मेलबर्न में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच (Boxing Day Test) से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार (23 दिसंबर) को इसकी जानकारी दी। दोनों तीसरे टेस्ट से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

वॉर्नर भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान, वहीं एबॉट भारत के खिलाफ हुए प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ए के खेलने के दौरान चोटिल हो गए थे। दोनों फिलहाल पूरी तरह अपनी चोट से उभर नहीं सके हैं। 

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान जारी कर कहा, " वॉर्नर और एबॉट चोट से उभरने के लिए टीम के बायो-सिक्योर बबल से बाहर सिडनी में ही थे। हालांकि वह न्यू साउथ वेल्स द्वारा रेखांकित किसी विशिष्ट हॉटस्पॉट एरिया में नहीं थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बायो-सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के हिसाब से वह बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच तक टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे। 

सिडनी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने के बाद दोनों खिलाड़ियों को मेलबर्न शिफ्ट कर दिया गया था। सिडनी में बढ़ते मामलों की वजह से यहां होने वाले तीसरे टेस्ट पर खतरे के बाद मंडरा रहे हैं। अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सिडनी में मैच नहीं कराती है तो मेलबर्न में लगातार दो टेस्ट मैच देखने को मिल सकते हैं। 
भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की सीरीज का मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा। इसके लिए किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया गया है।


 
Article