X close
X close
Indibet

डेविड वॉर्नर ने खुदको बताया दशक का सबसे बड़ा 'टिक टॉकर', चहल को लेकर भी कर डाली मांग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 30, 2020 • 14:02 PM View: 354

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। डेविड वॉर्नर आए दिन कोई न कोई पोस्ट या वीडियो शेयर करके सुर्खियों में बने रहते हैं। वॉर्नर सोशल नेटवर्किंग साइट टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन मजेदार वीडियो बनाकर फैंस को एंटरटेन करते हैं।

वॉर्नर ने इस बीच इंस्टाग्राम पर एक मजेदार फोटो शेयर की है। वॉर्नर द्वारा इस तस्वीर में खुदको फनी ढंग से दशक का सबसे बड़ा टिक टॉकर बताया गया है। हाल ही में ICC ने अवॉर्ड की घोषणा की थी वॉर्नर ने उसी तर्ज पर इस फनी तस्वीर को शेयर किया है। वॉर्नर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी दिया है।

Trending


वॉर्नर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सभी लोगों को उनके सपोर्ट के लिए तहे दिल से धन्यवाद। मुझे लगता है कि युजवेंद्र चहल मेरे साथ इस अवॉर्ड के बराबरी से हकदार हैं।' चहल ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'नहीं सर आप महान हैं।' वॉर्नर द्वारा शेयर की गई यह फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस जमकर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं।

वहीं अगर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच की बात करें तो फिर कंगारूओं के लिए इस मैच से पहले अच्छी खबर है। डेविड वॉर्नर को तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम में शामिल कर लिया गया है। वॉर्नर की मौजूदगी निश्चित तौर पर मेलबर्न में मिली हार के बाद कंगारूओं का हौंसला बढ़ाएगी।


 
Article