X close
X close
Indibet

टीवी स्क्रीन पर ब्रॉड को देखकर उड़ी डेविड वॉर्नर की नींद, एशेज़ से पहले सता रहा है बड़ा डर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 04, 2021 • 08:18 AM View: 1217

इस समय इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड की टीमें लॉर्डस के मैदान पर टेस्ट मैच खेल रही हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में बैठे डेविड वॉर्नर की नींदें उड़ चुकी हैं। दरअसल, साल 2019 में इंग्लैंड में जब एशेज सीरीज हुई थी तब डेविड वॉर्नर और स्टुअर्ट ब्रॉड के बीच एक मज़ेदार मुकाबला देखने को मिला था और अब इस साल के आखिर में फिर एक बार वही जंग देखने को मिलने वाली है।

हालांकि, एशेज से पहले ही वॉर्नर को ब्रॉड का डर सता रहा है और उन्होंने अपना ये डर अपने ट्वीट के जरिए जगज़ाहिर भी कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर ने ब्रॉड की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि ब्रॉड ने उनकी नींदें उड़ा दी हैं।

Trending


वॉर्नर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ब्रॉड की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में सोने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन यह आदमी मेरी टीवी स्क्रीन पर आ गया। एशेज सीरीज के शुरू होने से पहले सोने के लिए कुछ ही महीने बचे हैं।’

आपको बता दें कि एशेज 2019 मे स्टुअर्ट ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर को सात बार आउट किया था। उस पूरे दौरे पर ब्रॉड सुर्खियों में छाए रहे थे और वॉर्नर की नींदें उड़ाकर रख दी थी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस साल होने वाली एशेज सीरीज में इन दोनों में से कौन सा खिलाड़ी हावी नजर आता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo